राईन समाज ने भरी हुंकार, ले के रहेंगे अपना अधिकार

अतीक अहमद ने कहा समाज की समस्याओं को उठाने वाले व्यक्ति को सपोर्ट करने की कोशिश होनी चाहिए। तभी समाज का विकास हो सकता है

0
677

लखनऊ / गाजीपुर । उत्तर प्रदेश जमीयत उर राईन का प्रादेशिक सम्मेलन बुधवार को गाजीपुर के जमानिया विधानसभा क्षेत्र के बारा गांव में संपन्न हुआ। सम्मेलन को संबोधित करते हुये मुख्य अतिथि अतीक अहमद राईन ने कहा समाज के सुख दुख एवं हक और हुकूक की लड़ाई मजबूती से लड़ने के लिये समाज को निःस्वार्थ एवं निष्कपट नेतृत्व की जरूरत होती है।

उन्होंने कहा कि समाज की समस्याओं को उठाने वाले व्यक्ति को सपोर्ट करने की कोशिश होनी चाहिए। तभी समाज का विकास हो सकता है। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि समाज के हर सुख दुख में पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम करुंगा और आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

अतीक अहमद ने कहा ढाई फीसद सर्व समाज के लोग  भी अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं और सभी राजनैतिक पार्टियां उनको अपने साथ लाने के लिए  व्याकुल हैं जबकि उत्तर प्रदेश में राईन समाज की कम से कम 8 फीसद  आबादी होने के बावजूद  राइन समाज जीवन के मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।

उन्होंने संगठन के विस्तार पर जोर दिया और कहा कि पूर्वांचल के अन्य जिलों में जमीअत उर राईन का गठन करने की रुपरेखा तय करने के लिए 27 अक्टूबर को गाजीपुर मे पूर्वांचल महासम्मेलन किया जा रहा है उन्होंने उपस्थित लोगों से महासम्मेलन में पहुंच कर उसे सफल बनाने की अपील की।

अतीक अहमद ने उम्मीद जताई कि अगर समाज अपने सियासी अधिकारों के लिए जागरूक रहा त आने वाले वक्त में उत्तर प्रदेश की विधानसभा में राईन समाज के कम से कम 15 विधायक होंगे।विशिष्ट अतिथि जिलानी राईन ने कहा कि राईन समाज की एकता एवं अनुशासन पर जोर दिया औ लोगों से अपील की कि वो अपने बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान दें।

कार्यक्रम का संचालन अशफाक अहमद राईन ने किया सम्मेलन में जमीअत के जिला अध्यक्ष शेर अली राइन, मोहिउद्दीन राईन, कौसर अली, अधिवक्ता अशरफ अली जमाल अहमद सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY