छह लड़कियों ने एक साथ खाया ज़हर, तीन की हुई मौत, तीन की हालत गंभीर, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

छह लड़कियों के एक साथ जहर खाने की खबर के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सबको बचाने की कोशिश की गई, लेकिन तीन लड़कियों ने दम तोड़ दिया और तीन लड़कियों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है

0
3086
A little girl protects herself with her palm

लखनऊ / औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के कासमा इलाके में एक अजीबोगरीब लेकिन काफी दर्दनाक घटना सामने आई है. इस इलाके में एक साथ छह लड़कियों ने जहर खा लिया. जहर खाने के बाद तीन लड़कियों की तत्काल मौत हो गई और तीन लड़कियों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना के सामने आने से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है. जानकारी के मुताबिक इन छह लड़कियों की आपस में गहरी दोस्ती थी. इनमें से एक लड़की का अपने ही रिश्तेदार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़के ने शादी से इनकार कर दिया तो पहले उस लड़की ने जहर खाया और बाद में उसकी पांच सहेलियों ने भी जहर खा लिया. तीन की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन लड़कियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला अपनेआप में अजीबोगरीब है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.।

रफिगंज के पुलिस इंस्पेक्टर एमके चौधरी ने बताया, सभी 6 सहेलियां थीं, वे ग्रुप बनाकर गईं थीं, वे जहर कहां से लाईं थीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है. तीन लड़कियों की मृत्यु हुई हैं. दो की हालत थोड़ी ठीक है. एक का इलाज चल रहा है।

औरंगाबाद जिले में शुक्रवार की देर शाम छह सहेलियों के एक साथ जहर खाने के मामले से हड़कंप मचा है. छह लड़कियों ने प्रेम प्रसंग में एक साथ जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. तीन सहेलियों की मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर हालत में मगध मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक तीनों लड़कियों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है. मृतक लड़कियों में से एक लड़की का प्रेम प्रसंग अपने भाई के साले के साथ चल रहा था. उस लड़की ने अपनी सहेलियों के साथ लड़के से प्रेम का इजहार कर उससे शादी करने की बात कही. मगर लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया. प्रेमी से इनकार को सुनने के बाद सभी लड़कियां अपने गांव वापस आईं. कुछ देर में एक लड़की जो लड़के से प्रेम करती थी उसने जहर खाया. उसे देखकर उसकी सहेलियों ने भी एक-एक कर जहर खा लिया।

छह लड़कियों के एक साथ जहर खाने की खबर के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सबको बचाने की कोशिश की गई, लेकिन तीन लड़कियों ने दम तोड़ दिया और तीन लड़कियों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि जहर खाने से पहले सभी लड़कियां गुरारू गईं थीं. घटना की सूचना मिलते ही सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

LEAVE A REPLY