उस रात ! क्या हुआ साउथ की सेक्स बम भावना के साथ

0
4690

खबर है कि साउथ की सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री भावना को देर रात शूटिंग से लौटते वक्त किडनैप कर लिया गया। किडनैपिंग के बाद चलती गाड़ी में 1 घंटे तक भावना का यौन उत्पीड़न किया गया और इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया। बदमाश इस घटना को अंजाम देने के बाद अभिनेत्री भावना को उसके घर के पास उतारकर भाग गए।
आपको बता दें कि भावना, मलयालम फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। यह वारदात केरल के कोच्चि की है। पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया अन्य की तलाश जारी है। पुलिस ने अपहरण और यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी दी बताया कि ‘वह शूटिंग के बाद घर लौट कर रहीं थी तो तीन लोगों ने जबरन उनकी कार को नेदुंबसेरी हवाई अड्डा के पास अथानी में रोककर किडनैप किया।’ सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार भावना को 1 घंटे तक कार में घुमाते हुए मोलेस्ट किया और फिर उसे रात करीब 10:30 बजे उसके घर के करीब उसे छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया गया है, यह एक्ट्रेस का ड्राइवर रह चुका है। वहीं मामले का मुख्य आरोपी सुनील अभी फरार है। जानकारी सामने आ रही है कि अपहरणकर्ताओं ने भावना को मोलेस्ट करते समय उसके वीडियो और फोटोज भी शूट किए।

LEAVE A REPLY