प्राइम मिनिस्टर से क्या वादा किया पर्फेक्ट एक्टर ने!

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आमिर खान ने कहा, 'मैं बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में प्रयास के लिए प्रधानमंत्री जी की तारीफ करना चाहूंगा।

0
388

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पीएम आवास 7 लोककल्‍याण मार्ग पर फिल्‍मी दुनिया के दिग्‍गजों के साथ साथ दूसरे कलाकारों से भी मुलाकात की। 2 अक्‍टूबर को महात्‍मा गांधी की जन्‍म जयंती के पूरे हुए 150 वर्ष के मौके पर पीएम आवास पर ये सभी दिग्‍गज जुटे थे। इसमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से आमिर खान, शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, कंगना रनौत, एकता कपूर, सोनम कपूर के साथ छन्‍नू लाल मिश्रा भी मौजूद थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, गांधीजी सादगी के पर्याय हैं। उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं। रचनात्मकता की शक्ति अपार है। हमारे राष्ट्र के लिए रचनात्मकता की इस भावना का भरपूर उपयोग करना आवश्यक है। महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आमिर खान ने कहा, ‘मैं बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में प्रयास के लिए प्रधानमंत्री जी की तारीफ करना चाहूंगा। एक क्रिएटिव व्‍यक्‍ति के तौर पर हम इस दिशा में काफी कुछ कर सकेंगे। मैं प्रधानमंत्री को आश्‍वस्‍त करना चाहूंगा कि हम इस दिशा में और प्रयास करेंगे 

LEAVE A REPLY