मोदी जी मेट्रो की लाइन तो क्लीयर कीजिये फिर आप भी बोलेंगे… वाह उस्ताद वाह

0
622

फर्रुखाबाद। चुनावी माहौल गरम है और सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर बयानों की बारिश कर रही हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी मेट्रो की एनओसी दीजिए और फिर हम कराएंगे आपको मेट्रो की सैर।

अखिलेश ने कहा कि अभी मेट्रो का ट्रायल किया जा रहा है जैसे ही ट्रायल खत्म होगा तो मोदी हमें एनओसी दे दीजिए और फिर आप भी लखनऊ में मुस्कुरायेंगे।
अखिलेश ने कहा कि हमने तो प्रदेश में तीन मेट्रो बनावाई हैं लेकिन आप बताइये, आपके पास तो पूरा का पूरा रेलवे है।
उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने नोटबंदी के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि मोदी जी ने आम जनता को अच्छे दिन लाने का सपना दिखाया और वोट बंटोर लिए लेकिन उन्होंने तो भोली-भाली जनता को लाइन में लगा दिया। अपने ही पैसों के लिए लोग बैंक की लाइन में लगे रहे और परेशान हुए लेकिन इसमें अच्छे दिन कहां से आए। मोदी जी ने 500 और 1000 के नोट तो बंद करा दिए लेकिन गरीबों के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने की बात कही लेकिन वे 15 हजार रुपए तक किसी के खाते में जमा नहीं करा पाए। लाइन में लगकर लोगों की मौत तक हो गई लेकिन मोदी जी ने उनके लिए कोई आर्थिक मदद की बात तक नहीं की लेकिन हमारी सरकार ने 2-2 लाख रुपए देकर पीड़ितों की मदद की।
इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ भी काला या सफेद नहीं होता है बस यह हम पर निर्भर करता है कि हम किस तरह से लेन-देन कर रहे हैं और जब तक हम खुद फैसला नहीं करेंगे तब तक भ्रष्टाचार और कालाधन खत्म नहीं होगा। अखिलेश ने कहा कि इस नोटबंदी के कारण सबसे ज्यादा नुकसान हमारे किसानों को उठाना पड़ा है। वहीं मोदी के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि अब तो बुआ जी भी विकास की बात करने लगी हैं हमें उनसे बचकर रहना पड़ेगा क्योंकि अगर सत्ता उनके हाथ लग गई तो वह पूरे प्रदेश में हाथियों की मूर्ति का निर्माण करा देंगी।

LEAVE A REPLY