राज्यपाल ने Nurse Day पर वन स्टॉप सेंटर का निरीक्षण किया

मैडम गवर्नर ने अल्पावास गृह में निवासरत महिलाओं को फलाहार व हाईजीन किट वितरित की I सेंटर पर तैनात अधिकारियों को प्रकरणों के त्वरित निस्तारण हेतु निर्देश दिये।

0
437

लखनऊ / मुजफ्फरनगर । राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बृहस्पतिवार को  मुजफ्फरनगर में वन स्टॉप सेन्टर का भौतिक निरीक्षण किया गया। केंद्र पर स्थापित बैकिंग पटल (स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया), आधार पंजीकरण केन्द्र, वन स्टॉप सेन्टर का रिसेप्शन कक्ष, रिपोर्टिंग पुलिस चौकी, मेडिकल कक्ष, अल्पावास गृह, रसोई  का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

गवर्नर श्रीमती पटेल ने वन स्टॉप सेंटर गतिविधियों का बारीकी से अध्ययन किया उन्होंने  वन स्टॉप सेंटर की केंद्र प्रबंधक से सेन्टर की संपूर्ण कार्यप्रणाली को जाना साथ ही साथ  गत वर्षों में प्राप्त प्रकरणों तथा उनके निस्तारण के बारे में  जानकारी प्राप्त की।

इसके साथ ही मैडम गवर्नर ने अन्तर्राष्टीय नर्स दिवस (Nurse Day) के अवसर पर सेन्टर की स्टाफ नर्स को डायरी व पैन भेंट कर सम्मानित किया भी किया। उन्होंने अल्पावास गृह में निवासरत महिलाओं को फलाहार व हाईजीन किट वितरित की I सेंटर पर तैनात अधिकारियों को प्रकरणों के त्वरित निस्तारण हेतु निर्देश दिये।

LEAVE A REPLY