हमने किसी का अपमान नहीं किया, हम सबका सम्मान करते हैं……………..

0
554

लखनऊ: एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी पूर्व प्रधानमंत्री मानमोहन पर टिप्पड़ी करते नहीं थकते वहीं दूसरी ओर गृहमंत्री राजनाथ सिंह उनकी तारीफ करते नहीं थकते| राजनाथ स‌िंह ने लखनऊ बीजेपी ऑफ‌िस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान व‌िपक्ष‌ियों पर न‌िशाना साधते हुए कहा कि यूपी में सपा की सरकार है और बसपा की भी रही है लोगों ने भाजपा के कामकाज को भी देखा है। सारी सरकारों के गवर्नेंस को देखने के बाद तुलना करते हैं तो नतीजे पर पहुंचते हैं क‌ि बेहतर हुकूमत की है तो बीजेपी ने की है।

इसके बाद रेनकोट मामले पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि हम किसी का अपमान नहीं करते हम सभी का सम्मान करते हैं उन्होंने कहा रेनकोट के मामले में हमारे प्रधानमंत्री ने किसी की अवमानना नही की, हम अपने सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों की इज्जत करते हैं। राजनाथ स‌िंह ने कहा, इतने घोटालों के बाद भी मनमोहन स‌िंह पर कोई दाग नहीं आया, ये बात इसी परिपेक्ष्य में कही गई थी। उन्होंने कहा क‌ि छोटी सी बात को तूल न द‌िया। उन्होंने बीजेपी के मुख्यमंत्री चेहरा न सामने आने पर कहा क‌ि ये रणनीत‌ि के तहत क‌िया गया है। राजनाथ सिंह ने यूपी के शासन व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। यूपी में प्रतिदिन 13 हत्याएं होती हैं, हर दिन 9 रेप होते हैं ये मैं नहीं क्राइम रिकॉर्ड बता रहे हैं।

बसपा को न‌िशाने पर लेते हुए राजनाथ ने कहा, वहीं देखा जाए तो बसपा इस बार के चुनाव में हारी हुई लड़ाई लड़ रही है|राजनाथ ने कहा, पार्ट‌ियां बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। इस देश के चरित्र को समझते हुए 2014 में बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास नारा दिया था। इसके साथ ही राजनाथ स‌िंह ने भाजपा का मेन‌िफेस्टो भी दोहराया।

LEAVE A REPLY