ई का कर दियो पहलवान!

ओलंपिक में दो बार भारत के लिए ओलंपिक में मेडल जीत चुके हत्या के आरोपी सुशील को दिल्ली के बाद रोहिणी कोर्ट ने मंगलवार को खारिज कर दी थी। इसके बाद से दिल्ली पुलिस गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है

0
1126

लखनऊ / दिल्ली । ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार अब भी फरार हैं, पहले खबर आई थी कि आरोपी पहलवान सुशील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि बाद में पुलिस सूत्रों ने इसका खंडन किया है। सुशील पर अपने जूनियर पहलवान सागर की हत्या का आरोप है।

ओलंपिक में दो बार भारत के लिए ओलंपिक में मेडल जीत चुके हत्या के आरोपी सुशील को दिल्ली के बाद रोहिणी कोर्ट ने मंगलवार को खारिज कर दी थी। इसके बाद से दिल्ली पुलिस गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। पहले यह खबर आई कि सुशील कुमार की गिरफ्तारी हो चुकी है परन्तु थोड़ी देर बाद मीडिया की यह खबर झूठी साबित हुई। 

कुछ ही दिन पहले दिल्ली पुलिस ने उन पर 1 लाख और सहयोगी अजय पर 50,000 रुपए का इनाम रखा है। छत्रसाल स्टेडियम में 4 से 5 मई के बीच हुई दो गुटों की झड़प में सागर की मौत के बाद सुशील कुमार भी फरार चल रहे हैं।

मेरठ टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में सुशील कार की फ्रंट सीट पर बैठे दिखाई दिए जबकि कार में एक और लंबा तगड़ा इंसान कार को चलाते हुए दिखाई दिया। पुलिस को कार और युवक की तलाश है। पता चला है कि सुशील हरिद्वार स्थित एक बाबा के आश्रम में रह रहा है।

बता दें कि पहलवान सागर की मौत सिर फटने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सागर की मौत सिर पर किसी भारी चीज पड़ने से हुई है जैसे कि किसी लोहे की रॉड या लकड़ी के डंडे से सागर के सिर पर चोट किया गया था। दूसरी तरफ सागर के शरीर में कई जगह चोट के निशान भी पाए गए हैं। तफ्तीश में सामने आया है कि सागर की फावड़े से पिटाई की गई थी। जांच में पता चला है कि दहशत फैलाने के लिए घटना स्थल पर फायरिंग भी की गई थी।

अजय दिल्ली सरकार में फिजिकल एजुकेशन के टीचर हैं। दिल्ली पुलिस ने सुशील के अलावा इस हत्याकांड में सिर्फ अजय कुमार सहरावत की गिरफ्तारी पर ₹50000 का इनाम रखा है। बक्करवाला गांव के मूल निवासी अजय के पिता सुरेश दिल्ली पुलिस में रहे हैं। पहलवान सुशील कुमार की सुरक्षा को लेकर उनकी फैमिली टेंशन में हैं।

LEAVE A REPLY