बाज़ आ जाओ पाक, कब तक करोगे अपने आप को नापाक 

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाए जाने के फैसले के विरोध में ये पाकिस्तानी कब्जे वाली कश्मीर में मार्च निकाल रहे हैं और मुजफ्फराबाद-श्रीनगर हाइवे पर नियंत्रण रेखा की ओर बढ़ते जा रहे हैं।

0
1263

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में हजारों लोगों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) की ओर बढ़ना शुरू कर दिया है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाए जाने के फैसले के विरोध में ये पाकिस्तानी कब्जे वाली कश्मीर में मार्च निकाल रहे हैं और मुजफ्फराबाद-श्रीनगर हाइवे पर नियंत्रण रेखा की ओर बढ़ते जा रहे हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को ही इमरान खान ने ऐसी किसी भी कोशिश के खिलाफ चेतावनी दी थी। हालांकि, उन्होंने इसके लिए भारत के खिलाफ ही आरोप लगाए थे कि ऐसी किसी भी कोशिश का भारत को ही फायदा मिलेगा। वैसे पाकिस्तानी मीडिया ये बता रही है कि लोगों ने इमरान की बातों को अनसुना कर दिया है।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में जम्मू-कश्मीर लिब्रेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) की अगुवाई में भारत विरोधी मार्च निकाला जा रहा है। इस मार्च में शामिल हजारों लोगों में ज्यादातर युवा हैं, जो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) की राजधानी मुजफ्फराबाद से निकलकर मुजफ्फराबाद-श्रीनगर हाइवे पर लगातार बढ़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY