ICSE Results : अर्यान तारिक़ ने देश में पहला, अर्पिता एवं आयशा ने दूसरा तथा कानपुर की पर्ल ने 95.2% मार्क्स प्राप्त किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ICSE एवं ISC की बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्रों एवं उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

0
318

दिल्ली/लखनऊ। Indian Certificate of Secondary Education (ICSE) ने 10वीं और 12वीं के नतीजे रविवार को घोषित कर दिए। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के स्कूल चेन CMS (City Montessori School) राजाजीपुरम ब्रांच के छात्र मुहम्मद अर्यान तारिक (Mohd Aryaan Tariq) ने ISC (12th) की परीक्षा में 99.75% अंक अर्जित कर देश भर में टॉप किया है। वही CMS (City Montessori School) राजाजीपुरम ब्रांच कीi छात्रा अर्पिता सिंह (Arpita Singh) और CMS गोमती नगर की छात्रा आयशा खान (Ayesha Khan) ने देश में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। दोनों ही छात्राओं ने 99.50% अंक प्राप्त किये हैं।

पर्ल श्रीवास्तव

सूबे की औद्योगिक नगरी कानपूर की रहने वाली पर्ल श्रीवास्तव (Pearl Shrivastava) ने ICSE के दसवीं की परीक्षा में 95.2% अंक प्राप्त कर अपने स्कूल के साथ साथ अपने माता-पिता का नाम रौशन किया है। आपको बता दें कि पर्ल, डॉ वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर (Dr. Virendra Swaroop Education Center) किदवई नगर में पढ़ती हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ICSE एवं ISC की बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्रों एवं उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि विद्या की देवी मॉमॉ सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे।

LEAVE A REPLY