फिल्म का टाइटल सत्यनाराण की कथा पर बवाल … फैंस ने पूछा, हिंदू परंपरा और प्रतीकों का मखौल क्यों?

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा , मेरे दिल के करीब एक कहानी, सत्यनाराण की कथा खास लोगों के साथ एक खास फिल्म, देखें टीजर ।

0
579

लखनऊ / मुंबई। कार्तिक आर्यन के नए फिल्म के टाइटल पर फैंस बवाल कर रहे हैंओ फिल्म मेकर्स से मांग कर रहे हैं कि आखिर हमेशा हिन्दू धर्म के  इतिहास के आधार पर ही फिल्मों के टाइटल या कहानी क्यों रखा जाता हैं ? 

बॉलीवुड के तेजी से उभरते कलाकार कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से चर्चा में थे क्योंकि उन्हें करण जोहर की फिल्म  दोस्ताना 2 से निकाल दिया गया था।अब कार्तिक आर्यन फिल्म छोड़ने नहीं बल्कि साइन करने को लेकर सुर्खयों में हैं । कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म लव आज कल में नजर आए थे । जल्द की उनकी फिल्म धमाका रिलीज होगी।इसके अलावा कार्तिक आर्यन  भूल भुलैया 2 में भी काम कर रहें हैं।

अब कार्तिक आर्यन की नई फिल्म सत्यनाराण की कथा का अनाउंसमेंट हो गया हैं। एक वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा  साजिद नाडियाडवाला ला रहें हैं एक म्यूजिक महाकथा। ऐसे में फैंस फिल्ममेकर्स से सवाल कर रहे हैं  क्यों हमेशा हिन्दू धर्म और इतिहास के आधार पर ही फिल्मों के टाइटल या कहानी रखनी होती हैं । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लवरात्रि (loveratri) लक्ष्मी बॉम्ब (luxmi bomb), पद्मावती (padmavati) और इस तरह की कई फिल्में रहीं हैं जिनके टाइटल बाद में मेकर्स को बदलने पड़े हैं । 

अब यह देखना होगा कि क्या मेकर्स इस फिल्म को बिना किसी विवाद के भारतीय ऑडियंस के बीच रिलीज कर पाएंगे या नहीं। कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा , मेरे दिल के करीब एक कहानी, सत्यनाराण की कथा खास लोगों के साथ एक खास फिल्म, देखें टीजर । 

फिल्ममेकर्स साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वंस करने जा रहें हैं। समीर विद्वंस को मराठी फिल्म  आनंदी गोपाल  के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है । अभी तक ये बात सामने नहीं आयी हैं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कौन सी ऐक्ट्रेस होंगी। 

LEAVE A REPLY