DM के थप्पड़ Action पर क्या है CM का Reaction 

सोशल मीडिया पर जमकर अलोचना होने के बाद डी एम ने माफ़ी मांगी मगर उन्हें अपने पद से हाथ धोना पड गया अब उनकी जगह गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है

0
1285

लखनऊ / रायपुर। छत्तीसगढ के सूरजपुर ज़िले के कलेक्टर रणबीर शर्मा को लाकडाउन के बहाने बीच चौराहे पर अपनी दादागीरी मंहगी पड़ गई हैं। एक युवक को थप्पड़ मारने की कीमत उन्होंने अपने पद से हाथ धोकर चुकायी ।

बीते शनिवार को lockdown के दौरान अमन मित्तल नामक एक युवक अपनी दादी के लिए दवा लेने जा रहा था , उस समय सूरजपुर के कलेक्टर रणबीर शर्मा अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे उन्होंने युवक को जाते देखा और उसको पास बुलाकर ज़ोर का थप्पड़ जड़ दिया।

युवक अपनी सफाई देता रहा लेकिन कलेक्टर साहब ने एक ना सुनी उसका मोबाईल फोन भी तोड़ दिया। युवक ने अपनी जेब से दवा की पर्ची भी निकाल कर दिखाई मगर वह फिर भी नहीं माने और अपने सिपाहियों से उसकी डंडो से पिटाई कराई ।

इस घटना की आलोचना तब शुरू हुई जब इसका वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक पत्रकार ने छत्तीसगढ के मुख्यमन्त्री भूपेश बघेल को टैग करते हुए घटना की जानकारी दी ।

बघेल ने मामले को संज्ञान मे लिया और डीएम को दोषी पाकर उनको ससपेंड करने का आदेश दिया और घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए युवक तथा उसके परिवार से माफ़ी मांगी साथ ही उसे नया मोबाइल फ़ोन उपलब्ध कराने को कहा । 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा किसी भी अधिकारी द्वारा ऐसा अमानवीय व्यव्हार बर्दाश्त नहीं किया जायगा ।

LEAVE A REPLY