वीर सावरकर पर आने वाली अवधेश वर्मा के किताब के मुखपृष्ठ का विमोचन संपन्न

आपको बताते चलें कि अवधेश वर्मा अपनी पहली पुस्तक "लव यू पापा" को लेकर चर्चा में आये थे। युवाओं में चर्चित युवा उपन्यासकार अवधेश वर्मा की यह तीसरी पुस्तक है

1
529

लखनऊ / बहराइच । आजादी की 75 वीं वर्षगाठ को अमृत महोत्सव के रुप‌ में मनाया जा रहा है। इसी को लेकर मिहींपुरवा खण्ड़ में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम‌ आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक राहुल कुमार रहे।

कार्यक्रम के दौरान जिला प्रचारक राहुल कुमार ने युवा लेखक अवधेश वर्मा की आगामी पुस्तक “हिन्दुत्व एवं एकात्मवाद के प्रणेता” वीर सावरकर के मुख पृष्ठ का विमोचन किया। यह पुस्तक जल्द ही पाठकों के लिए बाजार में उपलब्ध होगी।

आपको बताते चलें कि अवधेश वर्मा अपनी पहली पुस्तक “लव यू पापा” को लेकर चर्चा में आये थे। युवाओं में चर्चित युवा उपन्यासकार अवधेश वर्मा की यह तीसरी पुस्तक है हाल ही में सहकारिता मंत्री की जीवन गाथा “माटी से मुकुट तक” इंक प्रकाशन द्वारा प्रकाशित हुयी थी। अवधेश वर्मा पेशे से स्वतंत्र पत्रकार है एवं पूर्व में विभिन्न मीडिया संस्थानों में कार्य कर चुके है। इनके द्वारा लिखे लेख समय-समय पर विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते रहे है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY