का~बा की गायिका को बाबा की पुलिस ने थमाया नोटिस

आपको बता दें कि लोक गायिका नेहा सिंह राठौर  किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। पिछले दिनों उन्होंने योगी-सरकार पर कड़ा कटाक्ष करते हुए एक गीत गाया था "यूपी में का बा" इस गीत पर यूपी पुलिस ने नेहा राठौर से जवाब तलब किया है। 

0
337

लखनऊ /कानपुर । लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार रात नोटिस थमा कर उनसे कुछ बिंदुओं पर तीन दिन के अंदर जवाब मांगा है। पुलिस ने नोटिस में लिखा है कि नेहा सिंह राठौर के गीत “यूपी में का बा” की वजह से वैमनस्य एवं तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

पुलिस की इस कार्रवाई पर सोशल मीडिया में लोग तरह तरह के कमेन्ट कर रहे हैं। लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार ने अपने फेसबुक टाइम लाइन पर लिखा है कि नेहा सिंह राठौर ने सवाल उठाया कि “यूपी में का बा ? तो पुलिस ने जवाब दिया कि यूपी में पुलिस की मनमर्जी बा”।

आपको बता दें कि लोक गायिका नेहा सिंह राठौर  किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। पिछले दिनों उन्होंने योगी-सरकार पर कड़ा कटाक्ष करते हुए एक गीत गाया था “यूपी में का बा” इस गीत पर यूपी पुलिस ने नेहा राठौर से जवाब तलब किया है।


आपको बताते चलें कि नेहा सिंह राठौर को नोटिस थमाने के लिए करीब आधा दर्जन पुलिस वाले लोक गायिका के घर पहुंचे थे वक्त था। सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या  गीत लिखना और उसे गाना  कोई अपराध है?

LEAVE A REPLY