मुलायम सिंह यादव का निधन, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 3 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की

सोमवार को तड़के मुलायम सिंह यादव का गुरुगाम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था। वो पिछले कुछ दिनों से बीमार थे उनका इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा था। 

0
298

लखनऊ / दिल्ली । समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह जी के पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके भाई रामगोपाल यादव से फोन पर बात की और संवेदनाएं व्यक्त कीं।

CM योगी ने कहाउत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी का निधन अत्यंत दुखदाई है उनके निधन से समाजवाद के प्रमुख स्तंभ एवं संघर्षशील युग का अंत हुआ है ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना एवं शोकाकुल परिजनों एवं समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं श्री मुलायम सिंह यादव जी के निधन पर उत्तर प्रदेश सरकार 3 दिन के राजकीय शोक की घोषणा करती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुलायम सिंह यादव का  अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा।

मुलायम सिंह यादव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए अपने संबंधों को याद किया। गृहमंत्री अमित शाह ने मेदांता अस्पताल पहुंच कर पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किया एवं शोकाकुल परिजनों को ढाढस बंधाया। विपक्ष के नेताओं ने भी मुलायम सिंह यादव को श्रधांजलि अर्पित की।

आपको बता दें कि सोमवार को तड़के मुलायम सिंह यादव का गुरुगाम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था। वो पिछले कुछ दिनों से बीमार थे उनका इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा था।

LEAVE A REPLY