कश्मीर : सुंदरबनी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

सेना प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद के मुताबिक 29 जून नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी सेक्टर के गांव दादर में कुछ संदिग्ध को देखा गया था। इन संदिग्धो की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन लगातार जारी था ।

0
627

जम्मू कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान से भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। इस दौरान एक जेसीओ समेत दो जवान शहीद हो गए और एक जवान घायल भी हो गया। आतंकवादियों ने पिछले 24 घंटे में दूसरी बार घुसपैठ की कोशिश की है।रजौली जिले के सुंदरबनी के डंडाडाल के जंगलों में आतंकियों की तरफ से गोलीबारी हुई इससे सुरक्षा बलों की कार्रवाई में दो पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए।

बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकियों के पास से दो एके-47 राइफल समय भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है । इस मुठभेड़ के बाद सेना की 17 मद्रास रेजीमेंट के नायब सूबेदार श्रीजीत और सिपाही जसवंत रेड्डी शहीद हो गए।

सेना प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद के मुताबिक 29 जून नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी सेक्टर के गांव दादर में कुछ संदिग्ध को देखा गया था। इन संदिग्धो की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन लगातार जारी था । यह संदिग्ध आतंकवादी थे जो दादर के जंगलों की एक गुफा में छिपे हुए थे , सर्च ऑपरेशन के दौरान जब आतंकियों ने सेना को उनके पास आते देखा तो उन्होंने ग्रेनेड फेंक कर गोलीबारी शुरू कर दी। 

 

उसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इससे पहले जम्मू और कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिलों में पिछले 24 घंटे के अंदर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए।

LEAVE A REPLY