होली मिलन में बोलीं विधायक, गरीबों शोषितों एवं वंचितों की पार्टी है भाजपा

हालिया विधानसभा चुनाव में मिली जीत को लेकर विधायक बलहा ने कार्यकर्ता सम्मान के साथ-साथ होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य-अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष  श्यामकरन टेकड़ीवाल एवं विशिष्ट अतिथि विधानपरिषद प्रत्याशी डा. प्रज्ञा त्रिपाठी थीं । 

0
401

लखनऊ / बहराइच । उत्तर प्रदेश की 18 वीं विधानसभा की बलहा विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक सरोज सोनकर ने बुधवार को मिहिपुरवा में कार्यकर्ता होली मिलन समारोह का आयोजन किया। मिहींपुरवा के अस्थायी तहसील परिसर (मंडी समिति) में  कार्यकर्ता होली मिलन समारोह का आयोजित किया गया।

आपको बताते चलें कि हालिया विधानसभा चुनाव में मिली जीत को लेकर विधायक बलहा ने कार्यकर्ता सम्मान के साथ-साथ होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य-अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष  श्यामकरन टेकड़ीवाल एवं विशिष्ट अतिथि विधानपरिषद प्रत्याशी डा. प्रज्ञा त्रिपाठी थीं ।

मुख्यातिथि विधायक सरोज सोनकर ने हमारे ब्यूरो चीफ अवधेश वर्मा से बात करते हुए कहा कि भाजपा गरीबों , शोषितों एवं वंचितों की पार्टी है। भाजपा सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र को लेकर चलती है। केन्द्र की मोदी एवं प्रदेश की योगी सरकार की नीतियों की वजह से ही भाजपा पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आयी है। वही विधायक बलहा सरोज सोनकर ने क्षेत्र के सभी  कार्यकर्ताओं को धन्यवाद् ज्ञापित करते हुए कहा कि यह जीत आप सब की जीत है और पुनः मुझे चुनने के लिए आप सभी का सदैव आभारी रहूंगी।

विधायक प्रतिनिधि आलोक जिंदल ने जनसभा में उपस्थित  क्षेत्रवासियों का धन्यवाद् ज्ञापित किया। विधायक प्रतिनिधि ने कहा कि जनता ने पुनः जो जनादेश दिया है वह उसका वह पूरा सम्मान करते है और क्षेत्र के विकास के लिए वह सदैव तत्पर्य रहेंगे।

होली मिलन समारोह के अवसर पर कार्यक्रम आयोजक प्रतिनिधि आलोक जिंदल , हरगोविंद पाण्डेय, शिवशंकर सिंह सोमवर्धन पाण्डेय, प्रधान अनिल जायसवाल, संतोष श्रीवास्तव, राजेश गोयल वीरेन्द्र शर्मा, सुभाष दास, राकेश भूटानी, अजीत राय, प्रभाकर और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद थे |कार्यक्रम का संचालन विधानसभा संयोजक धूरे प्रसाद मौर्य ने किया

LEAVE A REPLY