अखिलेश बोले, प्रथम चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिकंदराराऊ के क्रीड़ा मैदान में चुनावी सभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है।

0
409

लखनऊ / हाथरस । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को जीटी रोड स्थित नगरपालिका कीड़ा स्थल में जनसभा को संबोधित किया । जनसभा स्थल पर ही हेलीपैड तैयार किया गया था यहाँ उन्होंने सपा प्रत्याशी डॉ. ललित बघेल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा के लिए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता क्षेत्र में तेजी के साथ जनसंपर्क में लगे हुए थे।

बता दें कि इस कीड़ा स्थल में अखिलेश यादव की यह तीसरी जनसभा थी । इससे पहले वे 2012 और 2017 में यहां जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से दोपहर 11:50 बजे सभा स्थल पर पहुंचे।

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिकंदराराऊ के क्रीड़ा मैदान में चुनावी सभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है वह इतना बड़ा झूठ बोलता है। भाजपा के नेता आज प्रदेश में माफिया और गुंडाराज खत्म होने की बात कहते हैं लेकिन यह सरासर गलत है। हाथरस की घटना इसका उदाहरण है।

अखिलेश यादव ने कहा यदि आसपास अच्छे इलाज की व्यवस्था होती तो उस बहन की जान बच सकती थी। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं उसके शव का उसके परिजनों की मर्जी के खिलाफ मध्य रात्रि में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी तरह गोरखपुर में पुलिस ने एक कारोबारी की हत्या कर दी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण के चुनाव से ही उत्तर प्रदेश का माहौल बदल गया है। प्रथम चरण के चुनाव में  किसानों और व्यापारियों ने जिस तरह से साथ दिया है भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो चुका है। पहले चरण के चुनाव के बाद ही बीजेपी के नेताओं की भाषा बदल गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने हाथरस में सांड के हमले से हुई किसान की मौत को लेकर कहा कि सांड लगातार लोगों की जान ले रहे हैं। यदि प्रदेश में सपा की सरकार बनी तो जिन लोगों की मौत पागल गोवंश की वजह से हुई है उनके आश्रितों की आर्थिक मदद करेंगे। और साथ ही यह भी कहा कि सपा सरकार बनती है तो किसान आंदोलन में जिन किसानों की मृत्यु हो गई उनके परिजनों की आर्थिक मदद के लिए 25 25 लाख रुपए दिए जाएंगे। और उन्होंने अपने संबोधन में हाथरस के कारोबार का जिक्र किया कि उनकी सरकार आने पर हाथरस के ही कारोबार को और बढ़ावा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY