मुश्किल में मुसीबत पैदा करते हो! पकड़ो इसे

वाराणसी के जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने निर्धारित से अधिक कीमत पर आलू, आटा व सब्जियां इत्यादि बेचने की मिल रही शिकायतों के साथ-साथ कालाबाजारी को प्रत्यक्ष रूप से देखा।

0
975

वाराणसी। ट्राउजर टी शर्ट पहने हाथों में झोला लिए जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा और एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी कंधे पर बैग लटका सोमवार को ग्राहक बनकर किराना के दुकानों पर स्वयं सामान खरीदने पहुंचे । निर्धारित से अधिक कीमत पर आलू, आटा व सब्जियां इत्यादि बेचने की मिल रही शिकायतों के साथ-साथ कालाबाजारी को प्रत्यक्ष रूप से देखा।

चेतगंज चौराहे के पास और पानदरीब में 9 लोगों को मौके पर आटा, फल, सब्जी आदि का अधिक दाम लेते हुए पकड़ा। सभी को मौके से गिरफ्तार किया गया तथा एफआईआर कर जेल भेजा गया।

पकड़े गये लोगों में राजेंद्र कुमार सोनकर पुत्र स्व. राम मोहन सोनकर (48) सिधवा घाट थाना जैतपुरा- ठेले पर फल की दुकान, सम्पूर्णानंद पुत्र ओलाराम (43) जियापुरा थाना चेतगंज – किराना की दुकान, सुनील कुमार सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह चेतगंज- सब्जी की दुकान, नीरज गुप्ता पुत्र स्व रमेश चंद्र गुप्ता चेतगंज- किराना की दुकान, बली कादरी पुत्र इम्तियाज कादरी चेतगंज वाराणसी- किराना की दुकान, गंगा कावेरी किराना की दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी, मंगलम पूजा घर दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी, सत्यम स्टोर दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी, जगदम्बा स्टोर दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी शामिल हैं। डीएम ने बताया कि जनपद के अन्य मजिस्ट्रेटों के द्वारा भी अपने-अपने क्षेत्र में ऐसे दुकानदारों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY