बृजेश पाठक

0
112

बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं: ब्रजेश पाठक

बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान पर उपमुख्यमंत्री ने जताई कड़ी आपत्ति

अरविंद केजरीवाल को कहा मीडिया प्रेमी व्यक्ति, ऋषि सुनक को दी बधाई

लखनऊ।‌ गैर सरकारी मदरसों की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पर बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान के बाद उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने तीखी प्रतिक्रिया जारी की। उन्होंने कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया बेहद जरूरी कार्य है।
उन्होंने कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ किसी भी तरह की राजनीतिक बयानबाजी नहीं होनी चाहिए। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उन्हें बच्चों के भविष्य की चिंता ही नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संचालित गरीब कल्याणकारी योजनाओं के तहत पूरे देश में आमजन को लाभ पहुंच रहा है। ‌विरोधी दल इसे पचा नहीं पा रहे हैं।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान पर भी उन्होंने कड़ी टिप्पणी की। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल मीडिया प्रेमी व्यक्ति हैं। उनकी आदत है इस तरह का बयान दिया जाए ताकि वे खबरों में बने रहें। दिल्ली की जनता को गुमराह कर, उन्होंने अपनी सरकार बनाई और वादों को पूरा नहीं किया। देश की जनता बहुत समझदार है। आम आदमी पार्टी के खोखले दावों और झूठ के पुलिंदों को लोग भली-भांति समझ चुके हैं। बहुत जल्द जनता उनकी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री चुने गए भारतवंशी ऋषि सुनक को भी बधाई दी। कहा कि सुनक के प्रधानमंत्री बनने से भारत और ब्रिटेन के संबंध और अधिक प्रगाढ़ होंगे।

LEAVE A REPLY