टीचर्स डे पर की मस्ती खूब सारी… और गुरु जी की नकल उतारी

इस अवसर पर smc सदस्यों ने भी शिक्षकों को उपहार देकर सम्मानित किया तथा प्रधान अध्यापिका शाज़िया उस्मानी द्वारा भी अपने विद्यालय के शिक्षकों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के आखिर में बच्चों को भी टॉफ़ी और केक बाँटा गया।

0
443

लखनऊ  / अमरोहा  ।  शिक्षक दिवस के अवसर पर सोमवार को उच्च प्राथमिक विद्यालय सालेह्पुर कोटला में शिक्षा के साथ साथ सफाई एवं सौंदर्य का अद्भुत आयोजन किया गया। विद्यालय के  बच्चों ने अपनी अपनी कक्षाओं में साज सज्जा कर शिक्षकों को सम्मान के रूप में हाथ से बने कार्ड एवं उपहार दिये।

शिक्षक दिवस पर बच्चों ने इस दिन के इतिहास एवं परंपराओं पर भाषण और कविताओं के जरिए प्रकाश डाला।कक्षा 6 के बच्चों ने एक सुन्दर नाटक प्रस्तुत किया जिसमें अपने हर अध्यापक के विषेश स्टाइल का रोल प्ले किया।

इस अवसर पर smc सदस्यों ने भी शिक्षकों को उपहार देकर सम्मानित किया तथा प्रधान अध्यापिका शाज़िया उस्मानी द्वारा भी अपने विद्यालय के शिक्षकों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के आखिर में बच्चों को भी टॉफ़ी और केक बाँटा गया। आयोजन को सफल बनाने में सहायक अध्यापिका पारुल शर्मा और सुरेन्द्र सिंह निप्रा का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY