उफ्फ़ ये कैसी पुलिस, जो भेष बदल कर पब्लिक को लूटती है!

दोनों आरोपी पुलिसकर्मी मडियांव कोतवाली में तैनात थे। आरोपी सिपाही अनिल सिंह और सुधीर सिंह ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। इन दोनों पुलिसकर्मियों ने अपने साथियों के साथ मडियांव कोतवाली इलाके में फेक STF कर्मी बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

0
361

लखनऊ (राज्य मुख्यालय) । लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में फेक STF बनकर लूट करने वालों के खिलाफ शुक्रवार को एफआईआर दर्ज की गई है।इसमें खुद को STF बताने वाले आरोपियों में दो मडियांव कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।इस मामले में पुलिस ने लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर  आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट उत्तरी जोन की अपर पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) ने पुलिस कमिश्नर को भेजी अपनी रिपोर्ट में आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सस्पेंशन की सिफारिश की है।

आपको बताते चलें कि दोनों आरोपी पुलिसकर्मी मडियांव कोतवाली में तैनात थे। आरोपी सिपाही अनिल सिंह और सुधीर सिंह ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। इन दोनों पुलिसकर्मियों ने अपने साथियों के साथ मडियांव कोतवाली इलाके में फेक STF कर्मी बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट उत्तरी ज़ोन की अपर पुलिस उपायुक्त (Additional DCP)  प्नाची सिंह ने थाना मड़ियांव प्रकरण पर बयान दिया है। 

LEAVE A REPLY