पसमांदा मुसलमानों के कल्याण के लिए भाजपा का साथ कुबूल

हमारी रिपोर्टर आरिशा के एक सवाल के जवाब में महाज़ के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुहम्मद युनूस ने कहा कि हम किसी भी राजनैतिक पार्टी को अपना दुश्मन नहीं मानते और हम किसी भी पार्टी को हराने के लिए वोट करने के खिलाफ हैं। हम हाशिये पर खड़े शोषित एवं वंचित मुस्लिम समाज के कल्याण और एक सौहार्दपूर्ण समाज के निर्माण के लिए कृतसंकल्प है

0
758

लखनऊ (राज्य मुख्यालय) । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है सभी राजनैतिक दल लोकभवन के पंचम तल (Off of CM) की सीढ़ियां चढ़ने के लिए सामाजिक संगठनों के साथ भी तालमेल की कोशिश कर रहे हैं वहीं कुछ संगठन अपनी मांग राजनैतिक पार्टियों तक पहुंचाने एवं उसके एवज़ में अपने समाज का समर्थन देने के वायदे कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ ने रविवार को राजधानी के प्रेस क्लब में एक पत्रकार वार्ता आयोजित की।

महाज़ के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुहम्मद यूनुस ने न्यूज डॉन से बात करते हुए बताया कि हम चुनाव लड़ने वाली  पार्टियों से मांग करते है कि पसमांदा समाज के लोगों को अपनी पार्टी में उनकी आबादी के हिसाब से हिस्सेदारी दें उन्होंने बताया कि पूरे मुस्लिम समुदाय की आबादी में पिचासी फीसदी (85%) आबादी पसमांदा मुसलमानों की है उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि अभी तक किसी भी राजनैतिक पार्टी ने समुचित हिस्सेदारी नहीं दी है।

हमारी रिपोर्टर आरिशा के एक सवाल के जवाब में  मुहम्मद युनूस ने कहा कि हम किसी भी राजनैतिक पार्टी को अपना दुश्मन नहीं मानते और हम किसी भी पार्टी को हराने के लिए वोट करने के खिलाफ हैं। हम हाशिये पर खड़े शोषित एवं वंचित मुस्लिम समाज के कल्याण और एक सौहार्दपूर्ण समाज के निर्माण के लिए कृतसंकल्प है हमारे इस मिशन को आगे बढ़ाने में भारतीय जनता पार्टी के सहयोग एवं समर्थन का स्वागत है।

श्री युनूस ने पसमांदा मुसलमानों की चिंता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। आपको बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने आर्टिकल 341 में धार्मिक आधार पर पाबंदी की समीक्षा के लिए  3 सदस्यीय कमेटी बनाने का ऐलान किया है। प्रेस कांफ्रेंस में मुहम्मद युनूस के अलावा प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईनी, वकार अहमद भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY