सब पर लड़ेंगे! बीजेपी को सबक़ सिखाने के लिए 403 सीटों पर लड़ेंगे

बयान में कहा गया है। प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था का बुरा हाल है. शिक्षा में प्रदेश भर के विद्यालय मनमानी फीस बंद स्कूल में भी वसूल रहे हैं. सरकार शिक्षा माफियाओं से मिली हुई है। 

0
734

लखनऊ / दिल्ली / मुंबई। शिवसेना ने ऐलान किया है कि वो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में राज्य की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पार्टी ने अभी तक किसी और राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं किया है, लेकिन गठबंधन की संभावना का संकेत दिया है।

शनिवार को लखनऊ में शिवसेना की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी. इस बैठक में पार्टी के जिला और नगर पदाधिकारियों के साथ-साथ प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल हुए। शिवसेना की तरफ से जारी बयान में बताया गया है, ”प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार कानून व्यवस्था पर फेल हो चुकी है. प्रदेश में जंगल राज है. सरकार ब्राह्मणों के साथ अव्यवहार कर रही है।

इसके आगे बयान में कहा गया है। प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था का बुरा हाल है. शिक्षा में प्रदेश भर के विद्यालय मनमानी फीस बंद स्कूल में भी वसूल रहे हैं. सरकार शिक्षा माफियाओं से मिली हुई है।

शिवसेना के बयान में कहा गया है कि प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई का अंबार है. बयान में आरोप लगाया गया है कि नौजवान पलायन पर मजबूर हैं, सरकार किसानों और नौजवानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। शिवसेना ने ऐलान किया है कि वो प्रदेश की आवाज बनकर जनता के बीच जाएगी और सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर बीजेपी को सबक सिखाएगी।

LEAVE A REPLY