उस बॉलीवुड हिरोइन का आज जन्मदिन है जो डॉक्टर बनना चाहती थी

ऐसा कहा जाता है कि बचपन में ही जरीन खान के माता-पिता उनसे अलग हो गए थे, जिसका कारण था कि उनके पिता दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं थे. जरीन एक्टिंग लाइन में बिलकुल भी नहीं जाना चाहती थीं उनका डॉक्टर बनने का सपना था

2
1212

लखनऊ । एक्ट्रेस जरीन खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं इन्होंने फिल्मों में शानदार किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में  जगह बनाई है  आज जरीन खान का बर्थडे है आज वो 33 साल की हो गई हैं। 

हेट स्टोरी जैसी तीन बड़ी फिल्मों में काम करने से पहले एक्ट्रेस जरीन खान ने सलमान खान स्टारर फिल्म वीर से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था उस फिल्म में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा था उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई।

ऐसा भी कहा जाता हैं की इन्होने घर की स्थिति को देखते हुए कॉल सेंटर में भी काम किया और साथ ही ये भी कहा जाता की बचपन में ही जरीन खान के माता पिता उनसे अलग हो गए थे और इनकी घर की स्थिति काफी ठीक नहीं थी भी ये कहा जाता है इनके पिता बेटियो जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं थे मां पिता से अलग होने का कारण यही बताया जाता है।

आपको बता दें जरीन खान फिल्मी दुनियां में नही आने वाली थी उनका डॉक्टर बनने का सपना था लेकिन किसी अचानक से उन्होंने फिमली दुनिया मे कदम रखा और अपनी अच्छी पहचान बनाई।

 

ऐसा कहा जाता है कि बचपन में ही जरीन खान के माता-पिता उनसे अलग हो गए थे, जिसका कारण था कि उनके पिता दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं थे. जरीन एक्टिंग लाइन में बिलकुल भी नहीं जाना चाहती थीं उनका डॉक्टर बनने का सपना था लेकिन परिवार की स्थिति को देखते हुए उन्होंने पॉकेट मनी के लिए कॉल सेंटर ज्वाइन कर लिया था। 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY