सुपर स्टार धनुष का शरीर उस पर आस्ट्रेलियन क्रिकेटर वॉर्नर का सिर… और राउडी राउडी, राउडी बेबी

वॉर्नर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एडिटिंग ऐप का इस्तेमाल करके साउथ के सुपरस्टार धनुष के वीडियो क्लिप पर अपना चेहरा लगाकर थिरकते दिख रहे हैं

0
1591

लखनऊ / हैदराबाद। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का हिंदी फिल्मों से काफी लगाव है इसका इजहार उन्होंने कई बार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है भारतीय टीम के साथ मुकाबला करने तो वह कई बार भारत आ चुके हैं किंतु आईपीएल से जुडने के बाद तो उनकी दिलचस्पी भारत को लेकर काफी बढ़ गई है।

34 वर्षीय डेविड वॉर्नर सनराइज हैदराबाद के पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वॉर्नर साउथ के पॉपुलर गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। कोविड-19 संकट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद विदेशी क्रिकेटर वतन वापस लौट गये लेकिन डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

वॉर्नर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एडिटिंग ऐप का इस्तेमाल करके साउथ के सुपरस्टार धनुष के वीडियो क्लिप पर अपना चेहरा लगाकर थिरकते दिख रहे हैं।इस बार वह साउथ के सुपरस्टार धनुष और कोई स्टार साई पल्लवी की फिल्म” मारी 2″ के गीत “राउडी बेबी” पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं राउडी बेबी सॉन्ग यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। 

दरअसल वॉर्नर पहले भी कई साउथ इंडियन गाने पर डांस करते हुए नजर आए टिक टॉक वीडियो में वॉर्नर अपनी पत्नी के के डिनर के साथ एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय गीत “बुट्टा बोम्मा” पर डांस करते दिखे थे वंडर के वीडियो को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है। 

LEAVE A REPLY