मांजरेकर बोले, मुझसे उम्मीद करते हो कि मैं तुम्हारे खिलाड़ियों की पूजा करुं? मैं एक एनालिस्ट हूँ कोई फैन नहीं

मांजरेकर इन दिनों वो गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन पर तंज कसने को लेकर सुर्खियों में थे। इसी बीच उनकी एक चैट लीक हो गई है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल मांजरेकर ने हाल ही में ऑल

0
1073

लखनऊ / दिल्ली । पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर बयान देकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों वो गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन पर तंज कसने को लेकर सुर्खियों में थे। इसी बीच उनकी एक चैट लीक हो गई है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल मांजरेकर ने हाल ही में ऑल टाइम बेस्ट प्लेयर्स की लिस्ट बनाई थी, जिसमें उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को शामिल नहीं किया था। जिसको लेकर यह लिस्ट आजकल चर्चा में है।  इस बीच उनकी एक चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस चैट में उन्होंने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का मजाक उड़ाया है।

सूर्य नारायण नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस चैट को पोस्ट किया है। दरअसल सूर्य नारायण ने रविचंद्रन अश्विन और मांजरेकर के बीच चल रहे तंज के बारे में ट्वीट कर लिखा था कि संजय मांजरेकर सिर्फ बकवास बातों के लिए सुर्खियों में रहना चाहते हैं। साथ ही यह भी लिखा कि संजय मांजरेकर अश्विन के 10% भी नहीं है और एक बेकार खिलाड़ी हैं। 

यूजर का दावा है कि मांजरेकर ने उसे पर्सनल मैसेज करके लिखा कि तुम्हें भी मुझे कुछ कहने का हक नहीं क्योंकि तुम मेरे 1% भी नहीं हो। यूजर ने जवाब में ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा का उदाहरण देते हुए उन्हें उस दिन की याद दिलाई जब रविंद्र जडेजा ने उन्हें लताड़ लगाई थी। 

इस पर मांजरेकर ने जवाब में लिखा की मुझसे उम्मीद करते हो कि मैं तुम्हारी तरह खिलाड़ियों की पूजा करूं, मैं एक एनालिस्ट्स हूं कोई फैन नहीं। उन्होंने साथ ही यह भी लिखा कि रविंद्र जडेजा को इंग्लिश नहीं आती और उन्हें वर्बल डायरिया का मतलब भी किसी ने बताया ही होगा। इसके बाद यूजर ने यह मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट कर दिया।

LEAVE A REPLY