डॉक्टर के चैंबर में नर्स के साथ बलात्कार

पीड़िता ने अपने बयान और एफआईआर में बताया है कि मुरारी हॉस्पिटल में ही डॉक्टर है। जबकि हॉस्पिटल प्रबंधन का कहना है कि मुरारी नर्सिंग सुपरवाइजर था।

0
1196

लखनऊ / दिल्ली । कहने को तो डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होते है लेकिन ऐसी हैवानियत देख कर लोग डॉक्टर पर भी भरोसा करना छोड़ देंगे अभी बिहार रेप केस मामला सुलझा भी नहीं था कि एक और मामला जयपुर से आ गया । 

 
जयपुर के मैक्सिमा हॉस्पिटल में एक नर्स के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पीड़िता सुभाष नगर शॉपिंग सेंटर स्थित मैक्सिमा हॉस्पिटल में काम करती है. 6 जून की रात अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

इस घटना के बाद 7 जून को देर शाम पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ जाकर शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कराया हालांकि जब तक पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंचती. इसके पहले ही अपराधी फरार हो गए। 

इस मामले में यह भी जानकारी मिली है कि देर रात करीब डेढ़- दो बजे अस्पताल का ही एक स्टाफ ड्यूटी करते हुए पहली मंजिल पर डॉक्टर के चैंबर में पहुंचा। तब वहां पीड़िता और आरोपी मुरारी को आपत्तिजनक हालत में देखा। उसने युवती को बदहवास देखकर माजरा भांप लिया। इधर पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि अस्पताल की पांचवी मंजिल पर घटना रात को ही मुरारी ने अपने साथी स्टाफ के साथ शराब पी थी।

पीड़िता झोटवाड़ा की रहने वाली है. वो पिछले डेढ़ महीने से मैक्सिमा हॉस्पिटल में जॉब कर रही थी. वह हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ थी. इसी हॉस्पिटल में आरोपी मुरारी भी पिछले करीब डेढ़ साल से जॉब कर रहा है. पीड़िता ने अपनी एफआईआर में कहा है कि मुरारी हॉस्पिटल में डॉक्टर है।

जबकि हॉस्पिटल प्रबंधन का कहना है कि मुरारी नर्सिंग सुपरवाइजर था. हॉस्पिटल में स्टाफ की ड्यूटी लगवाना और ज्यादातर प्रबंधन का काम मुरारी ही करता था. ऐसे में यह पता लगाना पुलिस के लिए अब भारी हो गया है कि आखिर मुरारी अस्पताल में करता क्या था? 

पीड़िता ने अपने बयान और एफआईआर में बताया है कि मुरारी हॉस्पिटल में ही डॉक्टर है। जबकि हॉस्पिटल प्रबंधन का कहना है कि मुरारी नर्सिंग सुपरवाइजर था। हॉस्पिटल में स्टाफ की ड्यूटी लगवाना और ज्यादातर प्रबंधन का काम मुरारी ही करता था। पुलिस का कहना है युवती के अनुसार 6 जून को रात 12 बजे वह डीलक्स वार्ड में ड्यूटी पर थी। तभी देर रात को मुरारी वहां आया। 

वह शराब के नशे में था। उसने पीड़िता को बहाना बनाकर वार्ड से बाहर बुलवाया। फिर उसे पहली मंजिल पर स्थित एक डॉक्टर के चैंबर में ले गया। जहां उसने जबरन नर्सिंगकर्मी युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती का यह भी आरोप है कि ड्यूटी के दौरान भी आरोपी मुरारी उसे परेशान करता था बताया जा रहा है कि रेप करने के बाद मुरारी ने उसे काफी डराया धमकाया भी था और उसके बाद वहां से फरार हो गया फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

LEAVE A REPLY