बालिका वधु से हर घर में पहुंचने वाले सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे

सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। सिद्धार्थ ने मुंबई में अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी।

1
722

लखनऊ / दिल्ली । अभिनेता और बिग बॉस थर्टीन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ की मौत गुरुवार रात को हार्ट अटैक से हुई । सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थी लेकिन उसके बाद उनकी आंखें ही नहीं खुली। मुंबई के कूपर अस्पताल नेम सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है।

शिव के किरदार से मशहूर सिद्धार्थ बालिका वधू सीरियल से अपनी पहचान घर-घर में बनाई थी और उनका किरदार काफी पॉपुलर था। साथ ही रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता भी रह चुके हैं। दिल से दिल तक टीवी सीरियल में भी काम किया है। बॉलीवुड मूवी हम्टी शर्मा की दुल्हनिया जिसमें हीरो वरुण धवन और हीरोइन आलिया भट्ट थे उनके साथ भी सिद्धार्थ काम कर चुके हैं।

सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। सिद्धार्थ ने मुंबई में अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यु की शुरुआत की थी। 2008 में सिद्धार्थ बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में नजर आए थे। इसी साल 2021 उनकी ब्रोकर बी ब्यूटीफुल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी नाम कमाया है।

1 COMMENT

  1. रिपोर्टर में भी दया मोह माया दुख पीड़ा जैसी भावनाएँ होती हैं फिर भी उसे अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तथ्यों पर ही रिपोर्ट करना पड़ता है।

    सिद्धार्थ का यूं चले जाना बहुत दुखदायी है।

LEAVE A REPLY