पहचान छुपा कर प्यार किया प्यार के नाम पर सेक्स किया और निकाह के लिए निस्बत छुड़ा दिया

युवती ने बताया कि आरोपी अफजल ने फेसबुक से उसका नंबर निकाल लिया था और उसे उसके नंबर पर फोन करके अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इज्जतनगर थाने में पीड़िता की सारी बात सुनकर आरोपी अफजल और उसके परिवार के 3 सदस्यों पर एफआईआर दर्ज की है

0
1293

लखनऊ / दिल्ली । उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीते दिनों पहचान छुपा कर प्यार करने फिर जबरन धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। जब मामला सामने आया तो बरेली के एसएसपी (SSP) रोहित सिंह सजवान ने बताया कि महिला की लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई। बरेली में पीलीभीत के युवक ने पहचान छिपाकर के दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसके बाद जबरन धर्म परिवर्तन करवा के निकाह किया। 

इतना ही नहीं आरोपी युवक ने युवती कि कुछ दिनों बाद मारा पीटा और घर से निकाल दिया। एडीजी के हिंदी देश पर बरेली के इज्जतनगर थाने में पीलीभीत के युवक समेत चार 4और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सूचना के अनुसार बरेली(Bareilly) में एक बार और धर्म परिवर्तन(Converion) का मामला सामने आया था।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र की निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि 5 साल पहले पीलीभीत के रहने वाला एक युवक ने फेसबुक पर अपनी पहचान छुपा कर युवती से दोस्ती की फिर उस युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर पीलीभीत अपने घर में ले गया। वहां उसने युवती को घर में बंद कर उसका रेप किया और उसका वीडियो बना लिया। आरोपी अफजल ने युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और फिर उसके साथ निकाह करके युवती ने का धर्म परिवर्तन करा दिया।

युवती ने बताया कि आरोपी अफजल ने फेसबुक से उसका नंबर निकाल लिया था और उसे उसके नंबर पर फोन करके अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इज्जतनगर थाने में पीड़िता की सारी बात सुनकर आरोपी अफजल और उसके परिवार के 3 सदस्यों पर एफआईआर दर्ज की है और युवती की लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है फिलहाल मामले की पूरी जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY