रोते हुए लड़की ने कहा, सॉरी पापा मैंने आपकी बात नहीं मानी और फंदा बना कर पंखे से झूल गयी

मामला धनबाद के धन सार थाना क्षेत्र स्थित महावीर नगर bhuda का है जहां एक रेलवे कर्मी की पत्नी का शव उसके ससुराल में पंखे से झूलता मिला वायरल वीडियो से धनबाद में सनसनी फैल गई वायरल वीडियो में कोमल रो रो कर बोल रही है कि मैं सुसाइड कर के जा रही हूं

1
1138

लखनऊ / रांची। घरेलू हिंसा का शिकार होकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली है झारखंड के धनबाद में 21 वर्षीय कोमल पटेल नामक महिला ने बुधवार को पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है  महिला ने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और फिर फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली वायरल वीडियो में वह रो रो कर अपने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है। 

दरअसल यह मामला धनबाद के धन सार थाना क्षेत्र स्थित महावीर नगर bhuda का है जहां एक रेलवे कर्मी की पत्नी का शव उसके ससुराल में पंखे से झूलता मिला वायरल वीडियो से धनबाद में सनसनी फैल गई वायरल वीडियो में कोमल रो रो कर बोल रही है कि मैं सुसाइड कर के जा रही हूं गलती की ससुराल आकर सॉरी पापा मैंने आपकी बात नहीं सुनी मुझे लगा कि पति सुधर गया पर फिर से उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी, मरने से पहले पापा से कहना चाहती हूं कि मेरे बेटे का ख्याल रखें। 


जानकारी के मुताबिक कतरास बाजार निवासी उमेश प्रसाद ने अपनी बेटी कोमल का विवाह 2018 में धनबाद निवासी आलोक कुमार जो कि ग्रुप डी रेलवे गर्मी है  उसके साथ बड़ी धूमधाम से किया था| दहेज में जेवरात घर के सभी सामानों के साथ 10 लाख नकद भी दिया गया था। 


पोस्टमार्टम के बाद कोमल का शव उसके मायके पहुंचा तो उसके घर मातम छा गया कोमल की मां और बहन रो-रोकर चीख चीख कर कोमल के पति आलोक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। मौके पर मौजूद लोगों ने कोमल की तस्वीर हाथों में लेकर उसे इंसाफ दिलाने की गुहार की है।

कोमल के पिता ने धन सार थाने में कोमल के पति आलोक प्रसाद, नंद, सास और बहनोई के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है| परिजनों परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही कोमल के ससुराल वाले उसे बार-बार कार की डिमांड करते थे और उससे मारते थे घटना के बाद से ही आलोक पूरे परिवार के साथ फरार है पुलिस मामला दर्ज पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY