सोनू सूद पर छापे के तार भास्कर ग्रुप के छापे से जुड़े है?

दरअसल सोनू सूद के सम्पर्क सिंगापुर ओर सिंगापुर की इन्वेस्टमेंट कम्पनियो के साथ कुछ ज्यादा ही प्रगाढ़ रहे हैं। जब सोनू सूद ने अपने पिता के नाम पर प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। तब उन्होंने 2017 में एक फ़िल्म ‘कुंग फू योगा बनाई थी। जिसमे चाइनीज फिल्मो के सुपर स्टार जैकी चैन ने काम किया था

0
646

लखनऊ (एडिटर डेस्क) । दरअसल भास्कर ग्रुप पर की गई रेड में आयकर विभाग को जो कागजात मिले थे उसमें DB कॉर्प ग्रुप में किये गए विदेशी निवेश पर सवाल खड़े हुए थे, 2010 में सूचीबद्ध होने बाद डीबी कॉर्प में भारी विदेशी निवेश आया था, यह सिलसिला 2015 तक चला, जिसके बाद रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने डीबी कॉर्प पर बिना इजाजत के विदेशी निवेश लेने पर रोक लगा दी थी।

उस दौरान सिंगापुर सरकार और वहां की कंपनी अमांसा कैपिटल ने एक साथ लाखों शेयर डीबी कॉर्प के खरीदे थे। यह खबर पत्रिका ने दी थी इसी खबर के साथ पत्रिका ने यह भी बताया गया था कि कोविड महामारी के दौरान अभिनेता सोनू सूद की एक कंपनी ‘गुड वर्कर्स’ बनाई थी, जिसने सिंगापुर सरकार के विनिवेश विभाग में 250 करोड़ का निवेश किया था, इस निवेश में भी डीबी कॉर्प के तार जुड़ रहे हैं।

दरअसल सोनू सूद के सम्पर्क सिंगापुर ओर सिंगापुर की इन्वेस्टमेंट कम्पनियो के साथ कुछ ज्यादा ही प्रगाढ़ रहे हैं। जब सोनू सूद ने अपने पिता के नाम पर प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। तब उन्होंने 2017 में एक फ़िल्म ‘कुंग फू योगा बनाई थी। जिसमे चाइनीज फिल्मो के सुपर स्टार जैकी चैन ने काम किया था, इस फिल्म में भी फाइनेंस सिंगापुर से जुड़ी कम्पनियो ने किया था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के मुंबई में मौजूद छह परिसरों में आयकर विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सोनू सूद को दिल्ली सरकार ने स्कूली बच्चों के लिए शुरू किए मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। बीते दिनों चर्चा थी कि सोनू आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं। हालांकि एक बयान में उन्होंने सभी अटकलों को खारिज कर दिया।  इस दौरान एक्टर ने दिल्ली सरकार के कामों की जमकर तारीफ की थी।

सोनू सूद ट्विटर, फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से मजदूरों की मदद की उससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। वे आज भी किसी की मदद करने की हर संभव कोशिश करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का हिस्सा हैं। इसके अलावा वे और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं।

साल 2020 में शुरू हुई इस खतरनाक महामारी से लगे लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाते हुए नेक कार्यों की शुरुआत की थी। बस उस वक्त से लेकर आज भी मदद का सिलसिला लगातार जारी है। सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद से मदद मांगते हैं और अभिनेता उन्हें फौरन मदद पहुंचाते हैं। फिर चाहे वो कोविड से जुड़ी हो या कोई अन्य समस्या हो। सोनू सूद एक बार हां कर देते हैं तो सहायता लोगों तक पहुंच ही जाती है।

LEAVE A REPLY