छीः, ऐसे नेता जो महिला से बलात्कार करें और कमसिन लड़की की तलाश करें!

उधर , हरेंद्र सिंह ने कहा कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद और झूठा है, 2 दिन पहले महिला अपने पति के साथ मेरे घर आई थी और सोना कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह से पैसा दिलाने की बात कर रही थी। उन्होंने कहा कि महिला ने खुद स्वीकार किया है कि इस मामले से आप अलग हैं,

0
1299

लखनऊ / पटना । जुमाई के जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, महिला का आरोप है कि ना सिर्फ उसका यौन शोषण किया गया बल्कि डेढ़ लाख रुपए भी ऐठ लिए गए, इस संबंध में महिला ने खैरा थाना को एक आवेदन देते हुए जिला अध्यक्ष हरेंद्र सिंह और सोनू प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह पर यौन शोषण और ठगने का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने अपने आवेदन में यह भी बताया है कि दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है, वही महिला ने कहा है कि दोनों नेताओं ने मिलाकर उसका यौन शोषण किया पीड़िता ने बताया कि सिर्फ उसी के साथ नहीं बल्कि एक कम उम्र की लड़की को भी लाने के लिए कहा गया था, वही इसके लिए महिला ने अपने रिश्ते की एक लड़की को तैयार किया था, लेकिन समझदारी से भी बच गई थी।

उधर , हरेंद्र सिंह ने कहा कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद और झूठा है, 2 दिन पहले महिला अपने पति के साथ मेरे घर आई थी और सोना कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह से पैसा दिलाने की बात कर रही थी। उन्होंने कहा कि महिला ने खुद स्वीकार किया है कि इस मामले से आप अलग हैं, मामले की जांच कर महिला को पैसा रामानुज से भी दिलाने की बात कही गई थी, नहीं जिसका साक्ष्य मेरे पास मौजूद है, राजनीतिक विदेश में ऐसी ओछी हरकत की जा रही है।

LEAVE A REPLY