डिलीवरी ब्वाय ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी क्योंकि कस्टमर का आर्डर तैयार नहीं था

जानकारी के मुताबिक डिलीवरी बॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी की डिलीवरी आर्डर लेने आया , मगर खाना तैयार होने में देरी हुई ,जिससे वह आगबबूला होकर रस्टम मालिक को मौत के घाट उतार दिया।

0
1001

लखनऊ / दिल्ली । ग्रेटर नोएडा में स्विगी केक डिलीवरी ब्वॉय ने आर्डर दिल्ली होने से रेस्टोरेंट के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार डिलीवरी एजेंट ने ऑर्डर तैयार होने में देरी को लेकर रेस्टोरेंट्स के मालिक की हत्या कर दी।

पुलिस डिलीवरी एजेंट का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है व जानकारी के मुताबिक डिलीवरी बॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी की डिलीवरी आर्डर लेने आया , मगर खाना तैयार होने में देरी हुई ,जिससे वह आगबबूला होकर रस्टम मालिक को मौत के घाट उतार दिया।

मृतक व्यक्ति का नाम सुनील अग्रवाल एक व्यवसायिक रेस्टोरेंट का मालिक है। मंगलवार की शाम डिलीवरी बॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का आर्डर लेने रेस्टोरेंट पहुंचा था। बिरयानी समय पर तैयार थी लेकिन दूसरा आर्डर पूरी सब्जी अभी तैयार नहीं था। रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी ने फूड डिलीवरी ब्वॉय से थोड़ा इंतजार करने को बोला इसी बात पर डिलीवरी ब्वॉय और कर्मचारी में कहासुनी शुरू हो गई और कर्मचारी को वह गाली गलौज देने लगा।

विवाद को सुलझाने के लिए रेस्टोरेंट के मालिक सुनील बीच बचाव के लिए आया तभी डिलीवरी ब्वॉय ने सुनील के सर पर बंदूक दाग दी। वारदात को अंजाम देकर डिलीवरी एजेंट फरार हो गया। रेस्टोरेंट्स कर्मचारी ताबड़तोड़ सुनील को अस्पताल लेकर गए अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुनील को मृत घोषित कर दिया गया।

LEAVE A REPLY