कर के देखिये, लड़की खुद ब खुद आपकी बाहों में आ जायेगी

0
2348

गर्लफ्रेंड के साथ तो हैं लेकिन आपको यह नहीं पता की आप अपनी पार्टनर को अपने करीब कैसे लाये । शायद आपको नहीं पता लेकिन लड़कियां कितनी भी खुले विचारों की क्यूँ न हों लेकिन वो अपनी मर्जी से कभी भी आपकी बाँहों में नहीं आने वाली।

इन अंगों को छूने से पार्टनर आपके करीब आती हैं :

माथे पर किस : सबसे पहले तो अपनी पार्टनर या गर्लफ़्रेंड  के सिर की हलके-हलके मालिश करें ताकि वो रिलेक्स हो जाये।

कान पर किस : शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन कान पर किस करने से लड़की बहुत जल्दी ही उत्तेजित हो जाती है। आप अपनी पार्टनर को कान पर किस करने के बाद कुछ ऐसा उनके कान में कह दें जिससे वो खुद-ब-खुद आपकी बाँहों में आ जाए।

होठों किस : होठों पर चुम्बन का तो सभी को पता है, पूरी बॉडी का सबसे उत्तेजित पार्ट होंठ ही होते हैं। लेकिन यह हमेशा ध्यान रखें कि अपनी पार्टनर को उसकी मर्जी के बिना कभी भी होठों पर किस न करें।

गर्दन पर चुम्बन : गर्दन बॉडी का सबसे सवेंदनशील हिस्सा होता है। गर्दन पर एक स्पर्श भर काफी है, किसी भी लड़की को अपने करीब लाने के लिए, स्पर्श के साथ-साथ एक हल्का सा किस करेंगे तो लड़की खुद से ही आपकी बाँहों में आ जाएगी।

स्तन को करें स्पर्श : स्तन लड़की के शरीर का बहुत ही उत्तेजित अंग होता है, लड़की को स्तन पर चुम्बन कर आप उसे अपनी बाँहों में भर सकते हैं।

पेट पर किस : लड़की के पेट पर किस करने से उसे गुदगुदी महशुस होती है और लड़की मचल कर आपकी बाहो में आ जाएगी।

पीठ पर किस : सबसे पहले अपनी पार्टनर की पीठ की हलके-हलके मालिश करें जिससे वह रिलेक्स हो जाए, उसके बाद पीठ पर चुम्बन करें, यकीन मानिए यह तरीका आपकी पार्टनर को उत्तेजित करने का सबसे सफल तरीका है।

पैर पर किस : लड़की को पैर पर किस करने से भी अच्छा रिस्पांस मिलता है। लड़की को आप पैर पर किस करेंगे तो उसके नेगेटिव रिस्पांस आने के चांस कम हैं।

LEAVE A REPLY