मंत्री हूँ लेकिन गलत करने वालों का मददगार नहीं हूँ : दानिश आजाद अंसारी

योगी आदित्यनाथ सरकार के अल्संपख्यक कल्याण एवं हज मंत्री दानिश आजाद अंसारी का लखनऊ के आदिल नगर में शुक्रवार को स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

0
654

लखनऊ (राज्य मुख्यालय) । उत्तर प्रदेश में सरकार गठन के लिए लंबे चुनावी अभियान के बाद जब 10 मार्च को नतीजे आये तब सबको उम्मीद थी कि जल्द से जल्द योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार अपना कार्यभार संभाल लेगी लेकिन एक कठिन चिंतन मनन के बाद मंत्रीमंडल बना तो जनता अपने जनप्रतिनिधियों का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी सिलसिले में अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज मंत्री दानिश आजाद अंसारी का लखनऊ के आदिल नगर में शुक्रवार को स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि, मैं मंत्री हूँ लेकिन आप मुझसे बड़े हैं इसलिए माल्यार्पण का अधिकार आपको ज्यादा है ये कहते हुए उन्होंने अपने स्वागत समारोह में माले और गुलदस्ते वहां पर मौजूद जनता को समर्पित कर दिया। उन्होंने जनता के उत्साह एवं समर्थन का आभार व्यक्त करते हुए, लोगों से अपना काम पूरी इमानदारी और निष्ठा के साथ अंजाम देने की अपील की।

अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने ज़ोर देकर कहा कि मैं मंत्री हूँ लेकिन गलत कामों में मददगार नहीं हूँ। उन्होंने आगे कहा आप पूरी इमानदारी से काम कीजिये मैं हर क़दम आपके साथ हूँ।

इससे पहले शहर के प्रतिष्ठित न्यूरो विशेषज्ञ डॉ शारिक नज़ीर ने योगी सरकार के मंत्री श्री अंसारी का स्वागत किया। न्यूज डॉन के एक सवाल पर डॉ शारिक ने कहा, मुझे हैरत है कि भाजपा की विरोधी पार्टियां मुसलमानों को भाजपा से डराती क्यों हैं! उन्होंने कहा कि मैंने मंत्री श्री अंसारी को गौर से सुना और भाजपा की नीतियों और योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली पर उनसे व्यक्तिगत रूप से बात भी की लेकिन अफसोस कि मुझे कोई भी बात मुसलमानों के खिलाफ नहीं लगी।

कार्यक्रम में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे विशेषकर मुस्लिम समुदाय की उपस्थिति उल्लेखनीय थी। कार्यक्रम का आयोजन आदिल नगर कल्याण समिति के बैनर तले शकील अंसारी एवं साक़िब अंसारी ने किया जबकि संचालन अरशद सफ़ीपुरी ने किया।

LEAVE A REPLY